Type Here to Get Search Results !

This Krishna Janmashtami Download and Share WhatsApp Stickers


Happy Janmashtami 2022: This Krishna Janmashtami Download and Share WhatsApp Stickers

श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर सुंदर स्टिकर के साथ व्हाट्सएप पर शुभकामनाएं भेजिए और व्हाट्सएप से संबंधित अन्य जानकारी।

हिंदू पारंपरिक कैलेंडर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को एक बहुत ही शुभ दिन माना जाता है। भारतीय पौराणिक कथाओं के अनुसार इस दिन भगवान कृष्ण का जन्मदिन मनाया जाता है। ऐसे विशेष अवसरों पर, व्हाट्सएप स्टिकर उपयोगकर्ताओं के लिए हमारे दोस्तों और रिश्तेदारों को विशेष जन्माष्टमी की शुभकामनाएं भेजने का एक लोकप्रिय विकल्प बन गया है।

अगर आप भी अपने प्रियजनों को कृष्ण जन्माष्टमी (krishna janmashtami) व्हाट्सएप के माध्यम से शुभकामनाएं देना चाहते हैं, तो स्टिकर सबसे आसान उपकरण हैं। आप आसान चरणों में Google Play Store से थर्ड पार्टी ऐप्स के माध्यम से अपनी पसंद का कृष्णष्टमी स्टिकर पैक भी डाउनलोड कर सकते हैं। प्रक्रिया को विस्तार से जानने के लिए यह पूरा लेख पढ़ें.

Google Playstore से पैक डाउनलोड करें:

कृष्ण जन्माष्टमी स्टिकर के लिए आपको सबसे पहले Google Playstore पर जाना होगा। इसमें जन्माष्टमी स्टिकर पैक खोजें। उसके बाद हमें कई स्टीकर पैक देखने को मिलेंगे। अच्छे स्टिकर और अच्छी रेटिंग वाला पैक चुनें और इसे डाउनलोड करें

कृष्ण जन्माष्टमी स्टिकर पैक डाउनलोड करने के बाद इसे खोलें और 'व्हाट्सएप में जोड़ें' विकल्प चुनें। WhatsApp आपसे पुष्टि करने के लिए कहेगा कि आप स्टिकर पैक जोड़ना चाहते हैं। आपको उस सत्यापन की पुष्टि करने वाले विकल्प का चयन करना होगा। उसके बाद, व्हाट्सएप ऐप के स्टिकर सेक्शन में स्टिकर पैक दिखाई देगा। आप व्हाट्सएप के स्टिकर्स सेक्शन में जा सकते हैं और अपने पसंदीदा कृष्ण जन्माष्टमी स्टिकर को अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं।

 Apple, iPhone उपयोगकर्ता कैसे करें:

Apple iPhone यूजर्स को थर्ड पार्टी स्टिकर्स डाउनलोड करने की अनुमति नहीं देता है। हालाँकि ऐप में एक इनबिल्ट स्टिकर सेक्शन है, लेकिन इसमें जन्माष्टमी से संबंधित विशिष्ट स्टिकर नहीं हैं। iPhone उपयोगकर्ता अपने Android मित्रों को उनके साथ एक स्टिकर साझा करने के लिए कह सकते हैं ताकि वे इसे अपनी स्टिकर सूची में सहेज सकें। बाद में iPhone यूजर्स इन्हें अपने दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हैं।

वहीं दूसरी तरफ WhatsApp ने हाल ही में अपने यूजर्स को इंप्रेस करने के लिए कई नए फीचर्स की घोषणा की है। आइए अब उनके बारे में चर्चा करते हैं।

 डिलीट फॉर एवरीवन समय सीमा बढ़ा:

पहले व्हाट्सएप यूजर्स के पास डिलीट फॉर एवरीवन ऑप्शन के लिए 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकेंड की समय सीमा थी। हाल ही में व्हाट्सएप ने इस डिलीट फॉर एवरीवन फीचर की समय सीमा को बढ़ाकर दो दिन और 12 घंटे कर दिया है। यह फीचर फिलहाल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। जिन यूजर्स को अभी तक यह नहीं मिला है, उन्हें अपना व्हाट्सएप अपडेट करना होगा।

ग्रुप एडमिन के लिए पावर..

कंपनी एक ऐसे फीचर पर काम कर रही है जो ग्रुप एडमिन को व्हाट्सएप ग्रुप में सदस्यों द्वारा किए गए किसी भी संदेश को हटाने की अनुमति देगा। इस संबंध में अभी तक कंपनी की ओर से कोई अतिरिक्त जानकारी सामने नहीं आई है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट से पता चला है कि जल्द ही एक और अपडेट आने वाला है जो यूजर्स के लिए इस फीचर को इनेबल कर देगा।

अन्य आश्चर्यजनक विशेषताएं:

कंपनी ने हाल ही में व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं को अधिक गोपनीयता प्रदान करने के उद्देश्य से और अधिक सुविधाएँ पेश की हैं। बिना किसी को बताए किसी भी ग्रुप चैट से बाहर निकलने की सुविधा लाता है। इसके अलावा, ViewOne ने घोषणा की है कि यह किसी को भी संदेशों का स्क्रीनशॉट लेने से रोकने के लिए सुविधाएँ लाएगा। इस बात का खुलासा मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग (Meta CEO Mark Zuckerberg - Chief Executive Officer of Facebook) ने हाल ही में एक पोस्ट किया।

ये भी पढ़ें;

WhatsApp ने लॉन्च किया नया App : विंडोज यूजर के लिए WhatsApp कहां से डाउनलोड करें

Krishna Janmashtami Status : Janmashtami Whatsapp Status

Krishna Janmashtami 2022 : जानिए कृष्ण जन्माष्टमी दिन का इतिहास और महत्व