Type Here to Get Search Results !

Get Pre Approved Personal Loan in YONO : SBI में खाता होना अब अधिक फायदेमंद है

SBI में खाता होना अब अधिक फायदेमंद है! आप योनो (SBI YONO) के माध्यम से 24*7 अपनी सुविधानुसार तुरंत प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं।

Pre Approved Personal Loan : अगर आपको तत्काल पैसों की जरूरत है.. एसबीआई देने जा रहा है.. इसके लिए क्या करना है, आइए देखते हैं।

SBI Pre Approved Personal Loans : देश के सबसे बड़े पब्लिक सेक्टर बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) ने अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर का ऐलान किया है।

    इसके लिए एक बार फिर एक नया फीचर उपलब्ध कराया गया है। SBI ने तत्काल व्यक्तिगत ऋण प्राप्त करने के लिए पूर्व-स्वीकृत व्यक्तिगत ऋण (PAPL) पेश किया। इस सेवा का लाभ SBI YONO ऐप के जरिए उठाया जा सकता है। एसबीआई का कहना है कि जब पैसे की तत्काल आवश्यकता होगी तो वह योनो ऐप पर चार क्लिक तक का पर्सनल लोन देगा। एसबीआई ने कहा कि पीएपीएल सप्ताह में सातों दिन 24*7 घंटे उपलब्ध रहेगा। अग्रिम जानकारी के आधार पर, ग्राहकों का चयन किया जाएगा और बिना कोई प्रश्न पूछे एक अच्छे क्रेडिट इतिहास के साथ ऋण दिया जाएगा। एसबीआई ने बताया कि, प्रत्यक्ष ग्राहक खातों को अब दस्तावेजों और पूछताछ के बिना जमा किया जाएगा।

  इच्छुक एसबीआई ग्राहक 567676 पर "PAPL" लिखकर यह जांच कर सकते हैं कि वे पूर्व-स्वीकृत व्यक्तिगत ऋण के लिए पात्र हैं या नहीं। त्यौहार दौरान एसबीआई एक और ऑफर देगा। जो लोग इस ऑफर के तहत कर्ज लेना चाहते हैं उन्हें अगले साल 31 जनवरी तक कोई प्रोसेसिंग चार्ज नहीं देना होगा। योनो ऐप के जरिए सब कुछ ऑनलाइन किया जाता है। इसलिए भौतिक दस्तावेज जमा करने की कोई आवश्यकता नहीं है। एसबीआई ने एक बयान में कहा कि कर्ज पर ब्याज दर 9.60 फीसदी से शुरू होगी। यह अन्य पर्सनल लोन से कम है।

नीचे हम सीखेंगे कि PAPL लोन कैसे प्राप्त करें।

1. स्मार्टफोन पर YONO ऐप में MPin या पासवर्ड से लॉग इन करें

2. ड्रॉप-डाउन मेनू पर क्लिक करें और 'अभी उपलब्ध' चुनें।

3. ऋण राशि और अवधि का चयन करें।

4. आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर OTP भेजा जाएगा। इसे दर्ज करने के बाद, चयनित राशि आपके खाते में जमा की जाएगी।

ये भी पढ़े;

* Online Money Transaction - गलत अकाउंट में ट्रांसफर किया गया पैसा, तो कैसे मिलेगा वापस?

* Financial Planning : थर्ड वेव का फियर, क्या आपके पास है कोई फाइनेंशियल प्लान?

* SBI Debit Card: एसबीआई डेबिट कार्ड खो गया? दो मिनट में ब्लॉक करें!